Salaar: थिएटर्स में धूम मचा रहा प्रभास की 'सालार'! हर रोज छाप रही करोड़ों नोट



Salaar : प्रभास की फिल्म 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए है. फिल्म 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और तभी से फिल्म हर रोज करोड़ों का कारोबार कर रही है. फिल्म न सिर्फ भारत में बल्कि वर्ल्डवाइड भी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. जहां दुनियाभर में 'सालार' ने 450 से ज्यादा कमा लिए हैं तो वहीं अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.



सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'सालार' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 90.7 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन 'सालार' ने 56.35 करोड़ रुपए कमाए तो वहीं तीसरे दिन 62.05 करोड़ का कारोबार किया. चौथे दिन भी फिल्म ने 42.50 करोड़ रुपए कमा लिए थे. वहीं अब पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 16.2 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. हालांकि ये आंकड़े अभी बढ़ सकते हैं. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 271.6 करोड़ रुपए हो गया है.


Day 1 ₹ 90.7 करोड़

Day 2 ₹ 56.35 करोड़

Day 3 ₹ 62.05 करोड़ 

Day 4 ₹ 42.50 करोड़ 

Day 5 ₹ 16.2 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)

कुल ₹ 271.6 करोड़


'सालार' की स्टार कास्ट


'सालार' को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था. फिल्म दो दोस्तों की कहानी पर बेस्ड है. प्रभास स्टारर इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल में दिखाई दिए हैं. इसके अलावा मीनाक्षी चौधरी, ईश्वरी राव, श्रेया रेड्ड, जगपति बाबू और शकण शक्ति भी फिल्म का हिस्सा हैं.



'डंकी' पर 'सालार' का असर


'सालार' से एक दिन पहले शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' मे थिएटर्स में दस्तक दी थी. 'डंकी' शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है जिससे मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन 'सालार' की रिलीज ने मेकर्स के अरमानों पर पानी फेर दिया और 'डंकी' की कमाई में कमी नजर आई. 


No comments

Powered by Blogger.