Marathon Race Raipur: नवा रायपुर में आयोजित मैराथन दौड़ में सारडा ग्रुप के सीनियर मैनेजर की मौत



Marathon Race Raipur: नवा रायपुर में आयोजित मैराथन दौड़ के दौरान धावक की दौड़ के दौरान अचानक से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। पीएम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि मौत किस वजह से हुई है।



राखी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को लेट्स रन छत्तीसगढ़ द्वारा द ग्रेट रन छत्तीसगढ़ मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन नवा रायपुर में किया गया था। प्रतियोगिता 46 वर्षी गजानंद इंगले छह किलोमीटर दौड़ में हिस्सा लिए थे। सुबह तकरीबन दौड़ के दौरान पीएचक्यू के पास वह अचानक से गिर गए। तत्काल वहां मौजूद अन्य धावकों ने उन्हें उठाने के प्रयास किया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई। जिसके बाद अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


जानकारी के अनुसार टाटीबंध निवासी हैं। उन्होंने प्रतियोगिता में हिस्सा लेने नामांकन किया था। सुबह लगभग वह समय पर पहुंच गए थे। अलग-अलग वर्ग में दौड़ थी। इंग्ले ने छह किलोमीटर दौड़ में हिस्सा लिया। कुछ दूर दौड़ने के बाद वह अचानक से रूक गए और वहीं जमीन पर गिर गए।


अलग-अलग वर्ग में प्रतियोगिता


इस बार धावकों ने 10 किमी, 21 किमी और 42 किमी ने और छह किमी दौड़ श्रेणियों में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान के लिए 3.51 लाख रुपये से अधिक के नकद पुरस्कार था।

No comments

Powered by Blogger.