Entertainment News: ये है ओटीटी के सबसे महंगा एक्टर, एक वेब सीरीज के लिए वसूलते हैं इतनी मोटी रकम



Entertainment News: कोविड के बाद से एंटरटेनमेंट का जरिया बदल गया है. ज्यादातर फिल्में और वेब सीरीज अब ओटीटी प्लेटफॉर्मंस पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे ओटीटी का रुख कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों की तरह ओटीटी के लिए भी एक्टर्स मोटी रकम वसूलते हैं. तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि ओटीटी का सबसे महंगा स्टार कौन है...



ये हैं ओटीटी के सबसे महंगे एक्टर


सुपरस्टार अजय देवगन ओटीटी पर सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले बॉलीवुड एक्टर हैं. साल 2023 में उन्होंने 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के जरिए ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था. DNA की एक रिपोर्ट के मुातबिक, अजय देवगन ने रुद्रा के लिए 125 करोड़ रपये वसूले थे. यानी 1 एपिसोड के लिए उन्होंने 18 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.


 

सैफ और मनोज बाजपेयी का भी नाम है शामिल 


वहीं अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी ओटीटी के महंगे स्टार में से एक हैं. अमर उजाला के एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए 15 करोड़ मिले थे. मनोज बाजपेयी ने भी 'द फैमिली मैन' के लिए मोटी रकम वसूली थी. अभिनेता को इस वेब सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये फीस मिली थी. 


पंकज त्रिपाठी-नवाजुद्दीन ने भी वसूली थी मोटी रकम 


इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी का भी नाम शामिल है. एक्टर को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए 12 करोड़ रुपए मिले थे. तो वहीं 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन के लिए पंकज त्रिपाठी ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम ना हो, ऐसा सभला कैसे हो सकता है. 'सेक्रेड गेम्स' से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले  नवाजुद्दीन ने इस सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. 

No comments

Powered by Blogger.