John abraham: फिर विलेन बनकर सिल्वर स्क्रीन पर उतरा ये एक्टर, बॉक्स ऑफिस पर दे डाली 1000 करोड़ी मूवी


John abraham:  साल 2023 के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स के लिए शानदार रहा है. इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर सनी देओल और बॉबी देओल जैसे बड़े सितारे शामिल हैं.



इस लिस्ट में एक और एक्टर हैं, जिन्होंने इस साल बॉलीवुड में शानदार कमबैक किया है. उनका नाम है जॉन अब्राहम. आज एक्टर का जन्मदिन है. इस मौके पर उनके बॉक्स ऑफिस रिकार्ड पर एक नजर डालते हैं.


जॉन अब्राहम बॉलीवुड के दमदारों सितारों में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, लेकिन 2018 के बाद उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं.


उनकी लास्ट सुपरहिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई. इसके बाद उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं सबकी सब बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं.



इसके बाद जॉन अब्राहम के करियर को किसी की नजर लग गई. उनकी बैक-टू-बैक 7 फिल्में पिट गई थीं. इस लिस्ट में 'रोमियो अकबर वाल्टर', 'बाटला हाउस', 'पागलपंती', 'मुंबई सागा', 'सत्यमेव जयते 2', 'अटैक पार्ट 1', एक विलेन रिटर्न्स शामिल है.


पिछले साल 2022 में जॉन अब्राहम की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हो गई थी. इसमें जॉन निगेटिव रोल में नजर आए थे.


फिर जॉन अब्राहम के हाथ वो फिल्म लगी, जिसने उन्हें एक बार फिर सुपरस्टार बना दिया. मूवी का नाम है 'पठान'. इसमें जॉन विलेन का रोल निभाकर छा गए थे.फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. पठान में शाहरुख खान ने हीरो का रोल निभाया था.


बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पठान' ने भारत में 543.05 करोड़ रुपये का बिजेनस किया था. वहीं, दुनियाभर में इस फिल्म की टोटल कमाई 1055 करोड़ रुपये हुई थी.


No comments

Powered by Blogger.