Spider Astrology Indications: मकड़ी का शरीर पर चढ़ना शुभ या अशुभ संकेत, पढ़ें क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र


 Spider Astrology: ज्योतिष शास्त्र का संबंध मनुष्य के जीवन से है। इस विज्ञान में भविष्य में किसी व्यक्ति के साथ किस तरह की घटनाएं घटने वाली हैं। इसका अनुमान लगाया जाता है। हमारे साथ अक्सर कई चीजें घटित होती हैं, जो भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत देती हैं। अक्सर हम इसको अनदेखा कर देते हैं। घर से बाहर निकलते ही कुछ चीजें दिखना, सुबह का सपना, मकड़ी का दिखना और शरीर पर छिपकली गिरना आदि हमें संकेत देते हैं। ऐसे में जानते हैं घर में नजर आने वाली मकड़ियों से जुड़े कुछ संकेतों के बारे में।




अगर मकड़ी शरीर पर चढ़ जाए तो क्या संकेत है?


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, घर में मकड़ी का होना या जाला बनना अशुभ माना जाता है। अगर मकड़ी आपके शरीर पर चढ़ जाए तो ये अच्छा संकेत है। माना जाता है कि नए कपड़े मिलने वाले हैं। यह प्रगति और आर्थिक लाभ का संकेत देता है।


मकड़ी के जाल में ऐसा चिन्ह दिखना शुभ


घर में मकड़ी का जाला अशुभ होता है। लांकि मकड़ी के जाले का आकार आपके नाम या हस्ताक्षर के अक्षरों जैसा हो यह सौभाग्य का संकेत है। इसका मतलब है कि जल्द ही कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है।


दीवार पर मकड़ी


अगर आपको मकड़ी दीवार पर नीचे से ऊपर की ओर जाती हुई दिखाई दें तो यह अच्छा संकेत है। इसका अर्थ है कि आपको जल्द किसी काम में सफलता मिलने वाली है।

No comments

Powered by Blogger.