MP Narsinghpur Crime : नरसिंहपुर में युवती की गोली मारकर हत्या, दो साल से कर रहा था परेशान



MP Narsinghpur Crime: गोटेगांव/नरसिंहपुर। जिले के गोटेगांव एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे युवक ने युवती को सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रेन से उतरकर घर जा रही युवती के सिर पर युवक ने गोली दागी जिससे वह मौके पर ही लहुलुहान हो गई। आस-पास के लोगों ने युवती को अस्पताल भेजा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना बीती रात गोटेगांव थाना अंतर्गत सिंधी कालोनी स्थित शीतल धर्मशाला के पास लगभग 10 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपित के साथ ही, बंदूक जिससे खरीदी थी, उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दो साल से परेशान कर रहा था।





गोटेगांव रेलवे स्टेशन उतरी जहां से घर पैदल जा रही थी

काजल साहू नाम की 22 वर्षीय युवती जबलपुर में काम कर वापस ट्रेन से गोटेगांव रेलवे स्टेशन उतरी जहां से वह अपने घर पैदल जा रही थी, तभी रास्ते में 23 वर्षीय आरोपित देवेंद्र पटेल उर्फ डीके जो कि शिक्षक कालोनी गोटेगांव का निवासी है।



गोली दागकर मौके से फरार हो गया था

युवक युवती के पीछे-पीछे आया और युवती के सिर पर गोली दागकर मौके से फरार हो गया था। घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। युवती के शव का पोस्टमार्टम आज किया जा रहा है। गोटेगांव में इसे लेकर लोगों में तेज आक्रोश देखा जा रहा है।


स्वजनों ने किया चक्काजाम

युवती के स्वजनों और साहू समाज के लोगों ने शुक्रवार को इस घटना के विरोध में चक्काजाम कर दिया और आरोपित को फांसी की सजा की मांग करने लगे। युवती के स्वजनों का कहना आरोपित युवक उनकी बेटी को दो वर्षों से परेशान कर रहा था।



कई बार समझाया, पीछा नहीं छोड़ा

आरोपित को कई बार समझाया भी गया था लेकिन उसने काजल का पीछा नहीं छोड़ा। कई बार विवाद की स्थिति भी बनी थी। वहीं युवती के स्वजनों व साहू समाज ने मिलकर एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और आरोपित का मकान ढहाने, कड़ी कार्रवाई करने और स्वजनों को क्षतिपूर्ति दिलाने की मांग की है।



सकल साहू समाज बोला-आरोपित पर कड़ी कार्रवाई हो

सकल साहू समाज ने भी ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि यह हमारी बहन है और आरोपित पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उसका मकान ढहाया जाना चाहिए। समाज ने इस घटना के विरोध में गोटेगांव बंद का भी आह्वान कर दिया और प्रशासन से कड़ी कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। चक्काजाम कर रहे लोगों युवती के पोस्टमार्टम से पहले आरोपित का मकान ढहाए जाने की मांग करते रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।


सीसीटीवी में कैद हुई वारदात


हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। वहीं आस-पास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो में आरोपित की पहचहान होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक अमित कुमार, गोटेगांव एसडीओपी भावना मरावी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि वारदात के कुछ देर पहले ही युवती श्रीधाम रेलवे स्टेशन में जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस से उतरी थी और पैदल-पैदल घर जा रही थी जिसके साथ-साथ आरोपित भी जाता हुआ सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है।


विधायक ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

घटना के बाद रात को ही नवनिर्वाचित विधायक महेंद्र नागेश भी मौके पर पहुंचे और स्वजनों से मुलाकात की और पुलिस अधिकारियों को आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने कहा। वहीं शुक्रवार को महेंद्र नागेश का कहना है कि यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। स्वजनों ने भी विधायक से मामले में कड़ी कार्रवाई करवाने की मांग की है।

No comments

Powered by Blogger.