Rajsthan New CM Oath: राजस्थान में आज CM पद की शपथ लेंगे भजनलाल शर्मा, PM मोदी व अमित शाह भी रहेंगे मौजूद

 Rajsthan New CM Oath जयपुर। राजस्थान में नवनियुक्त मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज 11.15 बजे मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री के साथ में दो उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को भी राज्यपाल कलराज मिश्र शपथ दिलाएंगे।



शपथ ग्रहण में जुटेंगे एक लाख लोग

आज के शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय जनता पार्टी ने 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है। समारोह में प्रधानमंत्री मोदी की गारंटियों की झलक देखने को मिलेगी। मोदी की गारंटियों और केंद्र सरकार की योजनाओं के कई होर्डिंग्स समारोह स्थल पर लगाए गए हैं।


शपथ ग्रहण में शामिल होंगे ये दिग्गज

शपथ ग्रहण समारोह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ कई अन्य केंद्रीय मंत्री भी उपस्थिति होंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ ही महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित उपस्थित रहेंगे।


राजस्थान में महिला अपराध है मुख्य मुद्दा

शपथ ग्रहण से पहले नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री घोषित दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में महिला अपराध एक बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में जहां भी महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं हुई है, वहां पर भाजपा की टीम पहुंची है। पीड़ित परिवार को हम न्याय दिलाने का पूरा करेंगे।

No comments

Powered by Blogger.