Designed keeping in mind the customers- Balenzia ने मुंबई एयरपोर्ट पर लॉन्च किया 18वां स्टोर


भारत में मोजे बाजार में Balenzia प्रमुख कंपनी है। Balenzia ने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे अपने अठारहवें स्टोर के उद्घाटन की घोषणा कर दी है। यह स्टोर अंतर्राष्ट्रीय प्रस्थान टर्मिनल 2 पर है। Balenzia ने मुंबई में अपना छठा स्टोर खोल दिया है। यह उनका अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल पर पहला स्टोर है।



Balenzia में रणनीति प्रमुख श्रुति गुप्ता ने कहा कि हम सीएसएमआईए के अंतर्राष्ट्रीय प्रस्थान में नए स्टोर का खोलने वाले हैं। यह बालेंजिया के लगातार विकास को दिखा रही है। एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय जंक्शन सीएसएमआईए में स्टोर को खोलना ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाने में सक्षम बनाता है। यह भारतीयों और अंतर्राष्ट्रीय ग्राहकों को मोजो में सर्वोत्तम शिल्प कौशल का अनुभव करने अवसर देता है।



उन्होंने कहा कि इस अंतरराष्ट्रीय केंद्र में हमारी उपस्थिति दुनिया भर के यात्रियों के लिए शैली, आराम और गुणवत्ता का अनूठा मिश्रण लाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हम अपने डिजाइन और गुणवत्ता वाले उत्पादों को ग्राहकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हैं।


ग्राहकों को देख डिजाइन किया स्टोर

CSMIA में Balenzia का नया स्टोर घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों यात्रियों को एक व्यापक खरीदारी करने के लिए डिजाइन किया है। अपने आकर्षक डिजाइन और उत्पादों की बड़ी श्रृंखला के साथ स्टोर का लक्ष्य आज के समझदार ग्राहकों की विविध प्राथमिकताओं को पूरा करना है। इस रेंज में क्लासिक स्टेपल से लेकर समकालीन डिजाइन तक सब कुछ शामिल है, जो गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करते हुए फैशन ट्रेंड से आगे रहने के लिए Balenzia के समर्पण को दर्शाता है।



वित्तीय वर्ष के अंत तक खोलेंगे अधिक स्टोर

ब्रांड की दूरदर्शी रणनीति पर जोर देते हुए उन्होंने कहा बालेंजिया विस्तार और नवाचार के एक गतिशील पथ पर है, जिसका लक्ष्य इस वित्तीय वर्ष के अंत तक और अधिक स्टोर खोलना है। बाजार में हमारी स्थिति को और मजबूत करना है और बालेंजिया को हमारे ग्राहकों के करीब लाना है। हमारा लक्ष्य Balenzia को एक घरेलू नाम बनाना है, जो मोजो में गुणवत्ता और शैली का पर्याय बन जाए। हम इस यात्रा को शुरू करने और अपने विशिष्ट संग्रह को दुनिया भर के अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए रोमांचित हैं।

No comments

Powered by Blogger.