MP CM News: कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस- खुले बोरवेल को लेकर मुख्यमंत्री सख्त, अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश



MP CM News: भोपाल। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने गुरुवार को कमिश्नरों व कलेक्टरों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की। इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने खुले बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर की और धिकारियों से ऐसे उपाय करने को कहा, जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो। उन्होंने अधिकारियों से दो-टूक कहा कि ऐसी घटनाओं पर ध्यान दें। जो खुले बोरवेल हैं, उनको अभियान चलाकर बंद करवाएं।


मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने बैठक में कहा कि 26 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम पूरे प्रदेश में भव्य रूप से मनाएं और उसकी तैयारी अभी से प्रारंभ की जाए। गणतंत्र दिवस के अवसर पर विकसित भारत संकल्प यात्रा का समापन भी होगा।


मुख्यमंत्री  डा. मोहन यादव ने आज मंत्रालय में विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में समस्त कमिश्नर्स एवं कलेक्टर्स के साथ वीसी के माध्यम से समीक्षा बैठक की एवं यात्रा के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।


मुख्यमंत्री  डा. मोहन यादव ने समस्त अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव, विभागाध्यक्ष और विभिन्न निगम मंडलों के महाप्रबंधकों की बैठक को मंत्रालय में संबोधित किया एवं नवगठित सरकार के संकल्प पत्र के बारे में मार्गदर्शन प्रदान किया।

No comments

Powered by Blogger.