Kolar Crime News: गर्लफ्रेंड बनाने नौवीं की छात्रा की फोटो कांटछांट कर बहुप्रसारित करने की दी धमकी



Kolar Crime News: भोपाल। राजधानी के कोलार में नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ नाबालिग छात्र ने अश्लील हरकत कर दी, आरोपित कई महीनों से उसे गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अलग- अलग तरीकों से परेशान कर रहा था, जब छात्रा ने उसकी इन हरकतों को अनदेखा किया तो छात्र का होंसला बढ़ गया और उसने छात्रा के स्वजनाें के साथ उसके एक फोटो को कांटछांट कर उसे अश्लील बनाकर इंटरनेट मीडिया के अलग - अलग माध्यमों पर बहुप्रसारित करने की धमका रहा था, इस धमकी से छात्रा डर गई और उसने पूरा घटनाक्रम अपने स्वजनो को बताया। बाद में स्वजनों ने बच्ची को साथ लेकर जाकर थाने में आरोपित छात्र की शिकायत पर की।


पुलिस ने आरोपित पर छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली है। कोलार इलाके में रहने वाली 15 साल की छात्रा एक स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा है और उसके ही स्कूल में आरोपित छात्र पढ़ता है। आरोपित जून 2023 से छात्रा से जबरन से दोस्ती करना चाह रहा था, उसे कई बार इस बारे में बोल चुका था,लेकिन छात्रा उसकी हरकतों को अनदेखा कर दिया। बाद में आरोपित हरकत बढ़ गई और इस पर उसने बेहद गंदी हरकत की। उसने अपने दोस्त से कहा कि वह छात्रा से जाकर कहें कि अगर वह उससे दोस्ती नहीं करेगी कि वह उसके स्वजनों के साथ के फोटो में से एक फोटो एडिट कर उसे अश्लील हर इंटरनेट मीडिया के अलग - अलग माध्यमों पर बहुप्रसारित कर देगा, इस बात से छात्रा डर गई और मामला पुलिस के पास पहुंचा।


कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया कि आरोपित छात्र नाबालिग है,उस पर प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी नोटिस दिया गया है।उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी।

No comments

Powered by Blogger.