स्मृति बोलीं- कांग्रेसी कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे... सुन लो 22 जनवरी, जगह राम मंदिर



 भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्टार प्रचारक मध्य प्रदेश में अपने भाषणों में सनातन, अयोध्या और रामसेतु जैसे भावनात्मक मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी बुधवार को अपनी चुनावी सभाओं में इन तीनों मुद्दों को उठाया.



जबलपुर  में बीजेपी की स्टार प्रचारक और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा "हमारे पूर्वजों ने धर्म के लिए धैर्य का परिचय दिया पर कांग्रेस के पास सत्ता आई तो गांधी परिवार ने कोर्ट में पीटीशन लगाई कि रामसेतु तो है ही नहीं. मतलब भगवान राम का अस्तित्व ही नहीं है और भगवान राम का चमत्कार देखो जिसने कोर्ट में उनके अस्तित्व को नकारा, आज वही परिवार मंदिर-मंदिर घूम रहा है."


स्मृति ईरानी ने क्या कहा


उन्होंने कैंट विधानसभा क्षेत्र के बड़ा पत्थर में बीजेपी प्रत्याशी अशोक रोहाणी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि ऐसे लोगों को आगामी 17 तारीख को अपने वोट की ताकत से सबक सिखाना है. ईरानी ने कहा कि कांग्रेसी बीजेपी के लोगों का उपहास उड़ाते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नही बताएंगे. अब तो हमने भगवान रामलला का मंदिर भी बनवा लिया और 22 जनवरी की तारीख भी बता दी. जिस दिन 500 से अधिक वर्षो से मंदिर के बाहर रहे हमारे रामलला भव्य मंदिर में विराजेंगे. यह पुण्य कार्य हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा होगा.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इंडी (I.N.D.I.A) गठबंधन के नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतेश कुमार ने बिहार में महिलाओं के लिए ऐसी अभद्र टिप्पणी की है, न उसको मैं बोल सकती हूं न आप सुन सकते हैं. उनके बयान पर कांग्रेस के नेताओ को सांप सूंघ गया है. किसी भी नेता का कोई बयान नहीं आया और मध्य प्रदेश में तो कांग्रेस के नेता महिलाओं को माल कहते हैं.

No comments

Powered by Blogger.