दतिया में सीएम शिवराज ने कहा- जो दुनिया में नहीं हुआ, वो मैंने मध्य प्रदेश में किया



दतिया। दतिया पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि जो दुनिया में कहीं नहीं हुआ, मैंने मध्य प्रदेश में किया। मैंने अपने खातों में पैसे ट्रांसफर करने का फैसला किया। बहनों मेरी बहनों के खाते में हर महीने पैसे ट्रांसफर होते हैं ये सिर्फ पैसे नहीं हैं, बल्कि ये आपका सम्मान है जो मैंने आपको दिया है। सीएम ने कहा बहनें कहती हैं कि खातों में जब से पैसे आने लगा तब से घर में मान-सम्मान बढ़ गया है।




लाड़ली बहना योजना पर सीएम का फोकस


प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गुरुवार को जिले की कोलारस, शिवपुरी और नरवर विधानसभा में भाजपा के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबंधित किया। चुनावी सभाओं में शिवराज सिंह चौहान के भाषण के केंद्र में लाड़ली बहना योजना ही रही। इसके साथ ही शिवराज ने सरकार बनने पर किसानों की सब्सिडी खत्म कर सीधे पूरी राशि खाते में डालने की घोषणा भी कर दी।


कमलनाथ ने बंद की योजनाएं



कोलारस में शुरुआत में ही शिवराज ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा और कहा कि मामा के रिश्ते से प्रियंका गांधी को बड़ी तकलीफ है। उन्होंने कहा कि प्रियंका जी रिश्ते बनाए नहीं जाते हैं, अंदर से बनते हैं। शिवराज ने कहा कि मैं देखता था कि गरीब बहनें छोटी-छोटी चीजों के लिए परेशान हो जाती थीं इसलिए आपको याद होगा इसी कोलारस में सहरिया समाज की महिलाओं के खाते में एक हजार रुपये डालने की घोषणा की थी। कमलनाथ ने इसे बंद कर दिया था। इस बार मेरे मन में आया कि सभी बहनों का भला करना है।

No comments

Powered by Blogger.