घर के बाहर सो रहे युवक की हत्या का प्रयास, गर्दन पर किया वार


बुरहानपुर। शाहपुर थाना क्षेत्र के बक्खारी गांव में बुधवार रात एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या के प्रयास की घटना सामने आई है। थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि हमले में गंभीर रूप से घायल जगदीश महार उम्र 32 वर्ष बुधवार रात अपने घर के बरामदे में सो रहा था। रात करीब पौने बारह बजे दो बाइक से तीन अज्ञात लोग पहुंचे और धारदार हथियार से उसकी गर्दन पर वार कर दिया।


शोर मचाने पर जागे स्‍वजन

जगदीश के शोर मचाने पर परिवार को लोग जाग गए। जिसके चलते आरोपित वहां से भाग खड़े हुए। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर भेजी गई थी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया है, लेकिन अब तक हमलावरों का सुराग नहीं मिला है। घायल जगदीश के पिता श्रीराम महार की शिकायत पर अज्ञात तीन हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।


निर्माणाधीन भवन से गिर कर मजदूर की मौत

शाहपुर थाना क्षेत्र के रायगांव में गुरुवार सुबह निर्माणाधीन भवन से गिर कर एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सुबह 11 बजे के आसपास सलीम कालोनी बुरहानपुर निवासी रविंद्र मोरे उम्र 45 वर्ष भवन निर्माण संबंधी कार्य कर रहा था। इसी दौरान अचानक संतुलन बिगड़ जाने से वह नीचे जा गिरा। सिर में गंभीर चोट आने पर साथी मजदूर उसे लेकर स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर पहुंचे। जहां डा. नबील अहमद खान ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है। मजदूर की मौत में भवन स्वामी की लापरवाही थी अथवा नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

No comments

Powered by Blogger.