खरगापुर में राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री के बेटे के वीडियो को लेकर साधा प्रधानमंत्री पर निशाना




टीकमगढ़। राहुल गांधी ने खरगापुर के लोगों से कहा कि क्या आपने मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो देखा है। वीडियो में वह किसी दलाल से बात कर रहा है। सौ करोड़ भेजना है, 20 करोड़ भेजना है। मंत्री का बेटा आपका व मध्यप्रदेश का पैसा चोरी कर रहा है। यह पैसा किसका है, यह पैसा आपका है मध्यप्रदेश का है। क्या वीडियो आने के बाद नरेंद्रमोदी ने ईडी, सीबीआई की जांच कराई। मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाला हुआ, लेकिन नरेंद्र मोदी व शिवराज सिंह ने कोई एक्शन नहीं लिया। मध्यप्रदेश एसा प्रदेश है जहां पर मुर्दों का उपचार होता है। यहां कोई भी गड़बड़ होती है लेकिन मोदी व शिवराज कोई बात नहीं करते। यह बात राहुल गांधी ने खरगापुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा में कही।



राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार आने वालाी है। कुछ ही दिनों में आने वाली है। मछली का पैसा ठेकेदार की जेब में नहीं जाएगा। आपकी जेब में जाएगा। मछुआरों का जो हक है वह मिलना चाहिए। दो तरीके की सरकार होती है। एक सरकार जो सारा का सारा काम सूटबूट वालों के लिए करती है अरबपतियों के लिए करती है। दूसरी सरकार कांग्रेस पार्टी की सरकार जो किसानों, मजदूरों, युवाओं के लिए काम करती है। आपके सामने निर्णय है। आपको छोटे लोगों की सरकार चुननी है या अरबपतियों की सरकार चुननी है। अरबपतियों की सरकार चुनने से न किसान को फायदा होगा और न ही मजदूरों को होगा।



राहुल गांधी ने कहा कि यहां पर वायदा किया था हमारी सरकार आएगी तो कर्जा माफ होगा। जैसे ही हमारी सरकार आई वैसे ही 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। वो सरकार जिसने कर्जा माफ किया। उस सरकार को बीजेपी ने आपसे चोरी किया। पांच साल पहले कांग्रेस को चुनाव जिताया था। बीजेपी के लोगों ने कांग्रेस के विधायकों को पैसा देकर आपकी सरकार चोरी की थी। ये बीजेबी की सरकार नहीं है चोरी की सरकार है। इस सरकार ने 18 हजार किसानों की आत्महत्या करवाई है। मध्यप्रदेश ऐसा प्रदेश है जहां किसान टैक्स देता है। किसान को ट्रैक्टर पर 12 प्रतिशत ट्रेक्टर पर 18 पर परसेंट पेस्टीसाइड पर टैक्स देना पड़ता है।


यूपीए सरकार ने दिया पैकेज, भाजपा के लोग खा गए

राहुल गांधी ने कहा जब यूपीए की सरकार थी तो बुदेलखंड पैकेज लाए थे। सात हजार करोड़ का पैकेज दिया। उसका आपको एक रुपया नहीं मिला। पूरा का पूरा पैसा बीजेपी के लोग खा गए। शिवराज सिंह व नरेंद्र मोदी आपका पैसा अरबपतियों को दे देते हैं। 14 लाख करोड़ का अरबपतियों का कर्जा माफ किया है। हमारी सरकार यहां आएगी। सबसे पहला काम किसानों का कर्जा माफ करने का होगा। किसान को गेहूं के लिए 2600 प्रतिक्विंटल मिलेगा। 


No comments

Powered by Blogger.