MP के रतलाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन की योजना पांच साल तक चलेगी


 रतलाम। रतलाम में नरेंद्र मोदी ने घोषणा की कि 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने की योजना अगले पांच साल तक चलाई जायगी। यह योजना तीन वर्ष से चल रही है दिसबर में पूरी होने वाली है, इसे आगे 5 साल के लिए बढ़ाया जा रहा है।



रतलाम पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- कहा- ये कांग्रेस ही है जिसने आदिवासी राष्ट्रपति का विरोध किया था। भाजपा सरकार ने आदिवासी समुदाय को सम्मान दिलवाया। बिरसा मुंडा, टंट्या मामा, रानी कमलापति के नाम पर अनेक संस्थानों के नाम हैं। भाजपा के शासन में 21 वीं सदी का मध्य प्रदेश आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर से लैस हो रहा है। यहां उद्योगों के लिए नया कारीडोर बनने जा रहा है। यहां के युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर बनते जा रहे हैं।


उन्‍होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता फिल्मी हैं। कांग्रेसियों के डॉयलोग फिल्मी हैं। कांग्रेस की घोषणाएं फिल्मी हैं। जब किरदार फिल्मी है, तो सीन तो फिल्मी होगा ही। कांग्रेस के 2 नेताओं के बीच, कपड़े फाड़ने का Compitition चल रहा है। अभी तो ये फ़िल्म का ट्रेलर है। 3 दिसंबर को भाजपा की जीत के बाद यहां कांग्रेस की असली पिक्चर दिखेगी, कांग्रेस की असली सिर-फुटव्वल होगी।


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- इतनी बड़ी संख्या में यहां आए हैं,आप सभी का दर्शन लाभ मिला लेकिन आप सभी को मेरा एक काम करना होगा। यहां से घर-घर जाकर कहिए मोदी जी रतलाम आए थे उन्होेंने प्रणाम कहा है। घर परिवार के मुखिया,बुजुर्ग जब मुझे आशीर्वाद देते हैं तो मेरी काम करने की ताकत बढ़ जाती है।

No comments

Powered by Blogger.