कमल नाथ ने भाजपा के घोषणा पत्र को बताया झूठा, नरेंद्र सिंह तोमर ने कही ये बात


 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, "कांग्रेस इसके अलावा कुछ नहीं कह सकती। दुनिया जानती है कि भाजपा जो कहती है वो करती है। हमने पहले जो कहा वो करके दिखाया और कमलनाथ जी ने जो कहा वो करके नहीं दिखाया, तो वे… 





कमल नाथ ने छ‍िंंदवाड़ा में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र झूठ पत्र है। इनकी कोई स्वतंत्र सोच नहीं है, कोई विजन नहीं है इसीलिए कांग्रेस की नकल कर दी।


कांग्रेस इसके अलावा कुछ नहीं कह सकती


इस पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्‍होंने ग्‍वालियर में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर कहा, "कांग्रेस इसके अलावा कुछ नहीं कह सकती। दुनिया जानती है कि भाजपा जो कहती है वो करती है। हमने पहले जो कहा वो करके दिखाया और कमलनाथ जी ने जो कहा वो करके नहीं दिखाया, तो वे झूठ पर परदा डालने की असफल कोशिश कर रहे हैं।"


मध्य प्रदेश की तस्वीर आपके सामने


वहीं कमल नाथ ने सागर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज मध्य प्रदेश की तस्वीर आपके सामने है। आज मध्य प्रदेश का हर व्यक्ति या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या गवाह है। नौजवानों की ओर देखकर मुझे बड़ी बेचैनी होती है। मध्य प्रदेश में 1 करोड़ नौजवान बेरोजगार हैं। शिवराज सिंह चौहान हर 10-11 महीने में घोषणा करते हैं कि 1 लाख भर्ती होने जा रही है। मैं शिवराज सिंह से कहता हूं कि आप 1 लाख की बात छोड़िए बस रिक्त पद भर दीजिए।


No comments

Powered by Blogger.