छिंदवाड़ा के जुन्‍नारदेव में अमित शाह बोले- जनजातीय समाज का विश्वास भाजपा के साथ है


 छिंदवाड़ा। गृहमंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव में भाजपा प्रत्याशी नाथन शाह की नामांकन सभा में शामिल होने के लिए पहुंचे। जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा इस सीट को चुनौतीपूर्ण सीट मान रही है, इसी वजह से अमित शाह एक बार पहले भी यहां आ चुके हैं। केंद्रीय गृहमंत्री 7 महीने में दूसरी बार छिंदवाड़ा जिले के दौरे पर हैं।



भाजपा का लक्ष्य कमल नाथ को उनके ही क्षेत्र में घेरने का

शनिवार दोपहर 4.30 बजे वह विधानसभा क्षेत्र जुन्नारदेव पहुंचे, जहां भाजपा प्रत्याशी नत्थन शाह के समर्थन में जनसभा कर रहे हैं। जुन्नारदेव के दशहरा मैदान में उनके साथ केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद हैं। विधानसभा और लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए विशेष रणनीति के तहत भाजपा के बड़े नेता छिंदवाड़ा का दौरा कर रहे हैं। चुनाव में भाजपा का लक्ष्य कमल नाथ को उनके ही क्षेत्र में घेरने का है। चुनाव में भी भाजपा यह संसदीय सीट जीतना चाहती है। इस दौरान वे भोपाल और नर्मदापुरम संभाग के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।


जबलपुर में संभाग स्तरीय बैठक

अमित शाह आज जबलपुर में संभाग स्तरीय बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में महाकोशल अंचल में 38 विधानसभा सीट आती हैं। इसी क्षेत्र में भाजपा ने दो केंद्रीय मंत्रियों और एक सांसद को भी चुनावी मैदान में उतारा है।


No comments

Powered by Blogger.