आरोपित ने BRS प्रत्याशी कोथा प्रभारकर रेड्डी के पेट पर मारा चाकू, चुनाव प्रचार के दौरान किया हमला


 तेलंगाना। सांसद और तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीआरएस प्रत्याशी कोथा प्रभाकर रेड्डी को चुनाव प्रचार के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने पेट पर चाकू मार दिया। वह 30 अक्टूबर (सोमवार) को दौलताबाद मंडल के सुरामपल्ली गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। घायल कोथा प्रभाकर रेड्डी को अस्पताल ले जाया गया है।



एन श्वेता, सिद्दीपेट कमिश्नर ने कहा कि सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सुरक्षित हैं। घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में हुई। कथित आरोपी को हिरासत में ले लिया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।


आरोपित की जमकर की पिटाई

आरोपित को भीड़ ने पकड़ लिया। उसके बाद जमकर पिटाई और फिर पुलिस को सौंप दे दिया। पुलिस आरोपित की प्रोफाइल पता करने की कोशिश की कर रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस घटना के हर एंगल को जांचने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने कहा है कि वह जल्द मामले की वजह भी साफ कर देगी।


मंत्री ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

रेड्डी पर चाकू से हमला होने की सूचना मिलने पर कई बीआरएस नेताओं ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। मंत्री टी हरीश राव ने उनको फोन कर बात की और स्वास्थ्य के बारे में पूछा। टी हरीश राव चुनावी कार्यक्रम कर रद्द कर रेड्डी से मिलने अस्पताल पहुंच गए।


No comments

Powered by Blogger.