पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने किया नामांकन, बोले-राम मंदिर भाजपा का नहीं देश का मंदिर


 छिंदवाड़ा। 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में 'प्राण प्रतिष्ठा' के लिए पीएम मोदी को निमंत्रण पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ का कहना है, "वे राम मंदिर के बारे में ऐसे बात कर रहे हैं जैसे कि यह भाजपा का है। राम मंदिर हमारे देश का मंदिर है। यह हमारा बहुत बड़ा प्रतीक है। क्या यह किसी एक पार्टी का है? पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ सांसद नकुल नाथ , बहू प्रिया नाथ पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना मौजूद रहे। नामांकन के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया।




छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं। नामांकन दाखिल करने के पूर्व अपने निज निवास शिकारपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान कमल नाथ ने कहा कि मुझे छिंदवाड़ा ही नहीं बल्कि पूरे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर विश्वास है। प्रदेश का हर वर्ग महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार और घपलों से परेशान है। मध्य प्रदेश में सीट जीतने के सवाल पर कमल नाथ ने कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान नहीं हूं जो घोषणा करूँ। उन्होंने सीट बदलने के सवाल पर कहा कि परिस्थितियों को देखते हुए सीटों में बदलाव किया गया है।


जहां भाजपा को फायदा होगा वहां कैसे हम उन्हें सीट दे देते

इंडी गठबंधन के प्रश्न के प्रत्युत्तर में कमल नाथ ने कहा कि कौनसी सीटों की बात थी यह पूछा गया , जहां भाजपा को फायदा होगा वहां कैसे हम उन्हें सीट दे देते। राम मंदिर के उद्घाटन के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मंदिर भाजपा का नहीं पूरे देश का है। राजस्थान में कांग्रेस जिला अध्यक्ष के घर ईडी की रेड पर कमलनाथ ने कहा कि ये चाहे जो करे, मतदाता सबकुछ देख रहे हैं।

No comments

Powered by Blogger.