वरुण तेज-लावण्या की शादी से पहले Italy में यूं चिल कर रहे हैं राम चरण और चिरंजीवी


साउथ के मशहूर कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी जन्मों-जन्मों के लिए एक दूजे के होने जा रहे हैं. 1 नवंबर को कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वरुण और लावण्या इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं. 



वहीं शादी में शामिल होने के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे इटली पहुंचे चुके हैं. इसी बीच इटली से साउथ स्टार राम चरण, उनकी पत्नी उपासना और चिंरजीवी की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों को उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जहां वे अपने दोस्तों संग इटली में चिल करती हुईं नजर आ रही हैं.  वहीं इन तस्वीरों में राम चरण और चिंरजीवी भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सभी इटली में खूब एंजॉय कर कर रहे हैं|


ये स्टार्स होंगे शामिल

बीते दिन साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन को भी परिवार संग हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वहीं अर्जुन के अलावा पवन कल्याण और उनकी पत्नी अन्ना लेजनेवा को भी कपल की शादी के लिए इटली रवाना होते हुए देखा गया था. 


हैदराबाद में होगी रिसेप्शन पार्टी

खबरें हैं कि वरुण तेज और लावण्या अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी हैदराबाद के एन कन्वेंशन में देंगे, जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार शामिल हो सकते है. बता दें कि इसी साल जून के महीने में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने बेहद ही सिंपल तरीके से सगाई की थी.

No comments

Powered by Blogger.