सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक रिलीज



मुंबई, 16 अक्टूबर | बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।  रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी फेमस कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट 'सिंघम अगेन' लेकर आने वाले हैं। सिंघम अगेन में अजय देवगन की मुख्य भूमिका होगी।फिल्म सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण की एंट्री होने जा रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। फिल्म में लेडी सिंघम बनी दीपिका पादुकोण अपने लुक से तहलका मचा रही हैं। 


 रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दीपिका पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका खून से लथपथ हंसते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक आदमी के मुंह में रिवॉल्वर डाल रखी है और दूसरे हाथ से उसके बाल पकड़ रखे हैं। 


फोटो को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने कैप्शन में लिखा 'नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी। मिलिए हमारे पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी शक्ति शेट्टी से। मेरी लेडी सिंघम, दीपिका पादुकोण'। इसके साथ ही दीपिका ने कैप्शन में लिखा पेश है शक्ति शेट्टी।

No comments

Powered by Blogger.