सीएम शिवराज सिंह ने भरा नामांकन, कहा तीन कारण है जिससे भाजपा की सरकार बनना चाहिए



सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने की दोपहर बुधनी विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र जमा किया, उन्होंने बुधनी तहसील कार्यालय में रिटर्निंग अफसर आरएस बघेल के सामने नामांकन फार्म जमा किया, उनके प्रस्तावक के रूप में विदिशा लोकसभा सांसद रमाकांत भार्गव रहे। इससे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पत्नी साधना सिंह और पुत्र कार्तिकेय के साथ अपने गृह ग्राम जैत पहुंचे, जहां नामांकन फार्म जमा करने से पहले कुलेदेवी और हनुमान जी के दर्शन कर पूजा-अर्चन की और मां नर्मदा की पूजा कर आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मैं कोई भी शुभ कार्य करने से पहले अपनी कर्मभूमि और मां विजयासन का आशीर्वाद लेता हूं। इस अवसर पर उन्होंने कहा मैं आज अपनी जन्मभूमि, कर्मभूमि, मातृभूमि, पुण्यभूमि, वो माटी जिसके आशीर्वाद से में इतना काम कर पाया, जनता की सेवा कर पाया। आज में प्रणाम करने आया हूं। जनता की शुभकामानाएं और बुजुर्गो का आशीर्वाद लेकर मैं आज नामांकन फार्म जमा करूंगा। इसके बाद यहां का चुनाव जनता लड़ेगी, मैं तो वोट डालने आऊंगा।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सलकनपुर पहुंचकर मां विजयासन की पूजा अर्चना करते के बाद कहा कि मां नर्मदा और मां विजयासन श्रद्धा, आस्था केंद्र है, जिनकी कृपा सब पर बरसती है। तीन चीज हैं जिसके कारण भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी चाहिए। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का जिस तरह से विकास हो रहा है वह अद्भुत व अद्वितीय है, जिस गति से देश आगे बढ़ रहा है, मोदी जी के नेतृत्व में वह सब देख रहे हैं। हमारा देश दुनिया को दिशा दिखाएगा यह हमारा विश्वास है। आज राष्ट्र का मान सम्मान बढ़ा है। मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार पिछले 18 वर्षों से है, जिसने मध्य प्रदेश का कायाकल्प किया है और आज हम विकसित राज्यों की अग्रश्रेणी में खड़े हैं। जनकल्याण की दृष्टि से एक नहीं अनेक योजनाएं चलाई गई है, जिसमे मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना है। इसलिए मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना आवश्यक है। सब कामों को आगे बढ़ाने के लिए बुदनी विजयासन देवी लोक बन रहा है। संस्कृति उत्थान पूरे मध्य प्रदेश में हुआ है। चाहे महाकाल लोक, हनुमानजी का लोक हो और चाहे वनवासी राम का लोक हो। हमने केवल सड़क, स्कूल, पुल-पुलिया नहीं भारत की सांस्कृतिक, परंपरा और सनातन को आगे बढ़ाने के लिए काम किया है और बुधनी विकास में अग्रणी विधानसभा है, जो इन कामों को आगे बढ़ता है। इसलिए भैय्या की और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना जरूरी है।


 माता विजयासन का आशीर्वाद लेकर हम नामांकन फार्म भरने जा रहे हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बुदनी के दशहरा मैदान पहुंचे, जहां लोगों को संबोधित किया और उसके बाद रैली के साथ अनुविभागीय कार्यालय पहुंचकर दोपहर नामांकन फार्म जमा किया|

No comments

Powered by Blogger.