राजस्थान से ड्रग्स लाकर इंदौर में युवाओं को बेचते थे, दो तस्कर गिरफ्तार


 इंदौर। शहर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं उनकी गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इंदौर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 204 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है। ये तस्कर राजस्थान से ड्रग्स लाकर इंदौर में युवाओं को बेचते थे।



क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बाणगंगा क्षेत्र में नमकीन क्लस्टर वाली गली एमआर-4 पर दो व्यक्ति मादक पदार्थ लेकर आ रहे हैं। क्राइम ब्रांच व थाना बाणगंगा पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपित चिंटू उर्फ चींटी वर्मा निवासी भागीरथपुरा और आकाश उर्फ मोनी भाटी निवासी भागीरथपुरा को गिरफ्तार किया। इनके पास से 204 ग्राम ब्राउन शुगर मिली। दोनों ही आरोपित के खिलाफ पूर्व में भी विभिन्न थाना क्षेत्र में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। ये आरोपित ब्राउन शुगर की सप्लाई कर शहर की युवा पीढ़ी को नशे की लत लगाते थे।


इस साल अब तक इतनी ड्रग्स पकड़ी

बता दें कि वर्ष 2023 में अब तक पुलिस ने 78 प्रकरणों में 147 आरोपितों के कब्जे से दो किलो 686.65 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है। इसी प्रकार आठ प्रकरणों में नौ आरोपितों से 216 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की। चार प्रकरणों में सात आरोपितों से चार किलो 444 ग्राम चरस, 27 प्रकरणों में 42 आरोपितों के कब्जे से 58 किलो 882 ग्राम गांजा, एक एक प्रकरण में दो आरोपितों से 14 ग्राम स्मैक, 250 ग्राम अफीम, 4065 अल्प्राजोलम, 4.300 किग्रा डोडाचूरा जब्त किया है।

No comments

Powered by Blogger.