KBC की हाट सीट पर बिग बी के सामने बैठेंगे भोपाल के राहुल नेमा



भोपाल ।  शहर में रहने वाले राहुल नेमा बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ लोकप्रिय टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) की हाट सीट पर बैठे नजर आएंगे। राहुल शहर की एक सरकारी बैंक में सहायक प्रबंधक के तौर पर कार्यरत हैं। उनका शो गुरुवार और शुक्रवार की रात को सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा। फिलहाल उनके शो का प्रोमो टीवी पर दिखाया जा रहा है, जो भोपालवासियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि राहुल नेमा की हाइट तीन फीट से भी कम है।


शाहपुरा ब्रांच में है पदस्थ


रायसेन रोड, भोपाल के रहने वाले 31 वर्षीय राहुल मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक की शाहपुरा ब्रांच में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। अभी उनकी शादी नहीं हुई है। वहीं उनके पिता भी सरकारी नौकरी में है। केबीसी के प्रोमो में अभिनेता अमिताभ बच्चन राहुल को अपने सामने बैठा देख बच्चन भी कह रहे हैं कि ये हमारे लिए भी सौभाग्य की बात है। राहुल ने शो में कितनी धनराशि जीती, यह आपको शो देखने पर ही पता चल सकेगा।



राहुल को रोकना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है


राहुल केबीसी के प्रोमो में डान फिल्म का चर्चित संवाद 'डान को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है...' बोलते दिखाई दे रहे हैं। वह बात-बात में यह भी कहते हैं कि राहुल को रोकना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है...।


हिम्मत नहीं हारा हूं, बस चलते जा रहा हूं


प्रोमो में अमिताभ बच्चन और राहुल के साथी उनकी तारीफ कर रहे हैं। हाइट कम होने से परिजन उन्हें गोद में उठाए हैं। टीवी शो के दौरान राहुल को 360 फ्रैक्चर होने की बात भी कही गई है।

No comments

Powered by Blogger.