चिंतामन गणेश मंदिर और भगवान महाकालेश्वंर के दर्शन के लिए पहुंचीं उमा भारती




शनिवार को मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सीहोर के प्राचीन चिंतामन गणेश मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना करते हुए देश-प्रदेश की खुशहाली समृद्धि की कामना की। इसके उपरांत उमा भारती ने मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत हासिल करेगी।

उन्होंने श्रावण मास की सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि मैं महाकाल से प्रार्थना करूंगी देश प्रदेश और संसार सभी की भगवान रक्षा करें, इसलिए में गणेश मंदिर आती हूं और मुझे जो यहां से चुनरी मिली है, वह मैं महाकाल को अर्पित करूंगी। उन्‍होंने कहा कि हम विधानसभा चुनाव में प्रचंड मतों से जीत दर्ज करेंगे। हम हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे, हम प्रचंड मतों से जीतेंगे। पटवारी भर्ती मामले को लेकर उमा भारती ने कहा कि सरकार ने जांच की घोषणा की है, सच सामने आएगा। उन्होंने CM शिवराज सिंह को आशीर्वाद देने के सवाल पर कहा कि मैं शिवराज सिंह ही नहीं, सभी को आशीर्वाद देती हूं। जो आएगा, उसकी झोली खाली नहीं भेजती हूं।

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने आज भगवान महाकालेश्वर के भी दर्शन कर विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता सुश्री भारती सड़क मार्ग से यहां पहुंची और उन्होंने आज शनि प्रदोष पर भगवान महाकालेश्वर के दर्शन कर पूजा अर्चना की। इसके बाद देवास रवाना हो गई।

No comments

Powered by Blogger.