कमरतोड़ महंगाई से आम आदमी परेशान: रानी अग्रवाल


भोपाल, भाजपा राज में दिन ब दिन बढ़ती महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। गैस सिलेंडर, सब्जियों और रोजमर्रा की चीजों के बेहताशा बढ़े दामों ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। महंगाई रोकने में केंद्र सरकार नाकाम हैं।

आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल ने कहा कि महंगाई को लेकर आसमान सिर पर उठा लेने वाले भाजपा नेता अब कहां हैं। उन्होंने कहा कि टमाटर और सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। गैस सिलेंडर से लेकर रोजमर्रा की चीजें भी महंगी हो रही हैं जिसे आम लोगों पर अतिरिक्त भार पड़ रहा है। भाजपा राज में एक साधारण परिवार के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया है।


रानी अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार अपने दोस्तों को फायदा पहुंचा रही है और आम लोगों से टैक्स वसूलने में लगी है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल और बिजली के दाम मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा है। सब्जियां, फल, दूध, अनाज सब महंगी हैं। ऐसे में लोग कैसे अपना घर चलाए। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि पूंजीपतियों की भाजपा सरकार गरीब और मध्यम वर्गीय लोगों को भूल चुकी है।


आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने कहा कि कभी भाजपा को डायन लगने वाली महंगाई अब उऩ्हें अच्छी क्यों लगने लगी। क्यों भाजपा के लोग अब महंगाई का विरोध नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं। बाजार में टमाटर 140 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। मध्य प्रदेश में लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं को मिली पहली किश्त तो टमाटर खरीदने में ही खर्च हो गई। अब महिलाएं कैसे अपना घर चलाएं। 


रानी अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी सरकार में दाल, चावल, आटा, तेल और सब्जी सब कुछ महंगा हो गया है। लोगों को दो वक्त की रोटी मिलना मुश्किल हो गया है लेकिन सरकार आंख बंद करके बैठी है। उन्होंने कहा कि महंगाई पर रोकथाम लगाने के मोर्चे पर केंद्र सरकार विफल है। महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन केंद्र सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।


आप की प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आम जनता महंगाई से त्रस्त है और भाजपा सरकार को कोस रही है। आने वाले चुनाव में जनता को टैक्स और महंगाई देने वाली भाजपा सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी।


No comments

Powered by Blogger.