सीहोर जिले में ट्राले में आग के बाद हुए कई विस्‍फोट, जिंदा जल गया चालक

आष्टा। सीहोर जिले के आष्टा थाना अंतर्गत ग्राम भंवरा में ट्राले में आग लगने से चालक जिंदा जल गया। ट्राले में आग के बाद एकाधिक विस्‍फोट हुए।


मौके पर ही हो गई मौत

पीर की दरगाह के समीप नर्मदा पार्वती लिंक परियोजना के पाइप प्लांट के समीप ट्राले में आग लगी। इससे ट्राले में सवार चालक की जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


ट्राले में अनेक बार विस्फोट भी हुए

जानकारी के अनुसार ट्राले में अनेक बार विस्फोट भी हुए, जो जांच का विषय है। आग लगने की सूचना मिलते ही आष्टा थाना के उपनिरीक्षक सीएल रैकवार मौके पर पहुंचे। वहीं दमकल भी मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक चालक की मौत हो चुकी थी।


ट्राले का परिवहन नर्मदा-पार्वती परियोजना में

प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदा-पार्वती परियोजना में परिवहन कर रहे ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्राले के केबिन में गुरुवार सुबह आग लग गई। ट्राला भंवरा के पास बने डिपो से पाइप का परिवहन के लिए जा रहा था।


केबिन में आग के बाद ब्‍लास्‍ट

सुबह करीब सवा आठ बजे ट्राले के केबिन में आग लग गई। इसके बाद एक के बाद एक ब्लास्ट भी उक्त ट्राले के केबिन में हुए। आग इतनी तेजी से लगी कि उसमें ड्राइवर बुरी तरह से जल गया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई


कांच फोड़कर निकलने का प्रयास भी किया था चालक ने


प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार चालक ने आग लगने के बाद ट्राले का आगे का कांच फोड़कर निकलने का प्रयास किया, लेकिन उसका पैर किसी चीज में अंदर उलझ गया और वह निकल नहीं पाया।


राजगढ़ जिले का था मृतक


उप निरीक्षक सीएल रैकवार के अनुसार मृतक की पहचान संदीप पिता हरिनारायण गोस्वामी आयु 28 वर्ष निवासी सांवरसिया राजगढ़ जिला के रूप में हुई है। जिले में लंबे समय से नर्मदा-पार्वती लिंक परियोजना का काम चल रहा है। ड्राइवर संदीप राजस्थान की ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रॉले में आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

No comments

Powered by Blogger.