पूर्व विधायक की मौत के 3 दिन बाद ड्राइवर ने लगा ली फांसी


मध्यप्रदेश के पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। पूर्व विधायक के निजी ड्राइवर ने तीन बाद आत्महत्या कर ली है। ड्राइवर की आत्महत्या के बाद पुलिस के लिए मामला सुलझने के बजाए और उलझ गया है। ड्राइवर की आत्महत्या के बाद उनके गांव सहित पूरे विधानसभा क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई है। क्या कोई राज ड्राइवर जानता था या किसी ने उसे मारकर फांसी पर लटका दिया होगा?


जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक की मौत के तीन दिन बाद ड्राइवर का शव बरेली तहसील के ग्राम मांगरोल में नर्मदा तट के नजदीक बबूल के पेड़ पर लटका हुआ मिला। मृतक का नाम बिहारीलाल केंवट ग्राम अलीगंज निवासी है।



उलझी गुत्थी


बता दें कि 3 दिन पहले बरेली उदयपुरा विधानसभा क्षेत्र के 3 बार विधायक रहे भगवत सिंह पटेल की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। पूर्व विधायक की मौत भी गिरने के कारण चोट लगने से बताई जा रही थी, लेकिन उनके गले में बने सुराख से मामला संदिग्ध हो गया था। नगर में यह चर्चा का विषय और संदेह की नजरों से इस घटना को देखा जा रहा था। ड्राइवर की मौत के बाद पूर्व विधायक की मौत को भी इसी कड़ी से जोड़ देखा जा रहा है। मौत का वास्तविक पीएम रिपोर्ट के बाद सामने आएगा।

No comments

Powered by Blogger.