पलट गया तेल से भरा टैंकर, लगा जाम ग्रामीण टूट पड़े तेल लूटने

भिंड। भिंड जिले के मिहोना में बालाजी मंदिर के पास रविवार सुबह खाद्य तेल से भरा हुआ टैंकर पलट गया। टैंकर तो पलटा ही और जाम लगा। लेकिन ग्रामीण भी टैंकर में भरे तेल को लूटने के लिए टूट पड़े। कोई बाल्टी, कोई डिब्बा, तो कोई कैन लेकर टैंकर से तेल भरने का प्रयास करने लगे। हालांकि जाम लगने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तेल लूटने के लिए पहुंचे ग्रामीणों को भगाने के लिए हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा।


भिंड। भिंड जिले के मिहोना में बालाजी मंदिर के पास रविवार सुबह खाद्य तेल से भरा हुआ टैंकर पलट गया। टैंकर तो पलटा ही और जाम लगा। लेकिन ग्रामीण भी टैंकर में भरे तेल को लूटने के लिए टूट पड़े। कोई बाल्टी, कोई डिब्बा, तो कोई कैन लेकर टैंकर से तेल भरने का प्रयास करने लगे।



हुआ यूंकि रविवार सुबह मिहौना के बालाजी मंदिर के पास तेल से भरा हुआ टैंकर पलट गया। टैंकर पलटने से उसका तेल भी फैलने लगा। टैंकर पलटने से रोड पर दोनों तरफ जाम लग गया। तेल के टैंकर के पलटन की सूचना पास के ही गांव में भी पहुंच गई। वैसे ही ग्रामीण बर्तन लेकर तेल लूटने के लिए मौके पर पहुंच गए। मौके पर हजारों की भीड़ तेल लूटने के लिए टूट पड़ी। जाम लगने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जाम तो खुलवाया ही। साथ ही तेल लूटने के लिए पहुंचे लोगों को भी मौके से भगाया।

No comments

Powered by Blogger.