बस की टक्कर से छात्र की, ट्राले की टक्कर से ट्रक चालक की मौत


राजधानी में ऐशबाग एवं गोविंदपुरा थाना इलाकों में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक छात्र और दूसरा ट्रक चालक है। हादसों की वजह वाहनों की तेज रफ्तार सामने आई है।

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय शुभम पुत्र गणेश भीम नगर में रहता था। वह आइटीआइ में पढ़ाई कर रहा था। गुरुवार दोपहर वह गोविंदपुरा स्थित आइटीआइ से छुट्टी होने के बाद बाइक से घर लौट रहा था। उसके साथ बाइक पर एक दोस्त भी था। शुभम बाइक चला रहा था। दोनों 12:30 बजे प्रभात चौराहे के पास पहुंचे थे, तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही गुप्ता ट्रैवल्स की बस ने उन्‍हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक से सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने शुभम को मृत घोषित कर दिया। उसके साथी का उपचार चल रहा है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।


आइटीआइ रोड पर ट्रक चालक के साथ हुआ हादसा

गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक बिलखिरिया निवासी 50 वर्षीय ज्ञानेश्वर पाटिल ट्रक चलाते थे। गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे वह ट्रक लेकर हेमा स्कूल से आइटीआइ की तरफ जाने वाले मार्ग पर जा रहे थे। अचानक एक वाहन के सामने आने पर उन्होंने ट्रक के ब्रेक लगाए। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्राले ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसें में ज्ञानेश्वर के सीने में स्टीयरिंग से गंभीर चोट लग गई। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने ज्ञानेश्वर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर ट्राला जब्त कर लिया है।

No comments

Powered by Blogger.