ईशांत शर्मा ने विराट कोहली के लिए कहा...


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का फैन बेस बहुत बड़ा है. वह मैदान पर काफी आक्रामक रहते हैं जिसके चलते उनके फैंस भी उत्साह से भर जाते हैं. वह चाहे आईपीएल में आरसीबी से खेलें, भारत के लिए किसी आईसीसी टूर्नामेंट में या फिर कोई टेस्ट मैच खेल रहे हों, उनका अंदाज कभी नहीं बदलता. अब उन्हीं के पुराने साथी ने विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है.


ईशांत शर्मा ने एक यूट्यूब चैनल पर कहा, 'जिस दिन विराट के पिता का निधन हुआ, वह अकेले और उदास थे. उन्हें तब ये तक नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करें लेकिन फिर उन्होंने बल्लेबाजी की और 17 साल की उम्र में मैच जीता. आज तक मुझे समझ नहीं आया कि अगर ऐसा मेरे साथ होता तो क्या होता? मैं तब मैदान पर ना गया होता...' उन्होंने विराट के अलग-अलग दौर को याद किया. बता दें कि विराट और ईशांत क्रिकेट के अपने शुरुआती दिनों से ही करीबी रहे हैं. वे अपने अंडर-17 क्रिकेट दिनों से एक साथ हैं और दिल्ली और भारत के लिए खेले हैं.


करियर में किया बड़ा बदलाव


34 वर्षीय ईशांत ने कोहली के दूसरे दौर को भी याद किया और माना कि ये स्टार बल्लेबाज अपने करियर में बड़े बदलाव से गुजरा है. ईशांत ने कहा, 'मैंने उनके (विराट) के अच्छे-बुरे दौर देखे हैं. पार्टी से लेकर टैटू तक, फिटनेस फ्रीक से लेकर एक टॉप परफॉर्मर तक, अपने करियर में विराट ने बड़े पैमाने पर बदलाव किया है. उन्हें पार्टी का शौक था और कोलकाता में एक टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने पूरी रात पार्टी की लेकिन अगले दिन उन्होंने 250 रन की बड़ी पारी खेली. वह पिछले दिन नाबाद थे और हम अंडर-19 क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व कर रहे थे.' विराट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final-2023) में हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते नजर आए थे.


No comments

Powered by Blogger.