करियर की शुरुआत में बी ग्रेड फिल्मों में अदाकारी के दम पर फैंस के दिल जीता





अभिनय की दुनिया में अभिनेत्रियां अपनी दमदार अदाकारी के दम पर फैंस के दिल पर राज करती हैं। वहीं, कई एक्ट्रेस फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती हैं और अपनी पहचान बनाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में बी ग्रेड फिल्मों में काम किया और भर भरकर बोल्ड सीन्स दिए। चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने एक समय बी ग्रेड फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया था।


कटरीना कैफ

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कटरीना कैफ का। कटरीना ने एक समय बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था। अभिनेत्री ने साल 2000 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में कटरीना ने अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ जमकर इंटीमेट सीन दिए थे।


नेहा धूपिया

इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का है। नेहा कई फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं। साथ ही एक समय उन्होंने भी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था। नेहा धूपिया साल 2005 में रिलीज हुई बी ग्रेड फिल्म 'शीशा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में नेहा के बोल्ड सीन्स देख फैंस के भी होश उड़ गए थे।


अर्चना पूरन सिंह

कपिल शर्मा शो में खुलकर ठहाके लगाने वालीं अर्चना पूरन सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं। करियर की शुरुआत में अर्चना ने भी बी ग्रेड फिल्मों में जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया। अर्चना साल 1994 में आई बी ग्रेड फिल्म 'रात के गुनाह' में नजर आई थीं। इस फिल्म में अर्चना ने भर भरकर बोल्ड सीन्स दिए थे।


ममता कुलकर्णी


गुजरे जमाने की हॉट अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी बी ग्रेड फिल्मों में बोल्ड सीन्स का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। ममता साल 2000 में आई फिल्म 'डिवाइन टेंपल खजुराहो' में नजर आई थीं, जिसमें वह बोल्डनेस से तहलका मचाती नजर आई थीं।

प्रीति झंगियानी

एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने साल 2006 में आई बी-ग्रेड फिल्म 'हसीना' में काम किया था। इस फिल्म में प्रीति ने अपने बोल्ड अंदाज से काफी लाइमलाइट बटोरी थीं। फिल्म में प्रीति के बोल्ड  और इंटीमेट सीन्स ने तहलका मचा दिया था।



No comments

Powered by Blogger.