शहर की सबसे पाश कालोनी गोल्डन सिटी में भराया पानी,प्रबंधन से नाराज़ रहवासी!

पिपरिया-शहर की सबसे पाश कालोनी गोल्डन सिटी में सोमवार को बरसात का पानी भरा गया।बरसाती पानी भरने से जंहा कालोनी की पूरी रोड जलमग्न हो गई तो वही कालोनी के कई घरों में भी पानी भरने की नौबत आ गई।रोड पर पानी भराने से जंहा रहवासियो को आने जाने में दिक़्क़त हो रही है तो वही पैदल चलने वाले तो घरों से ही नहीं निकल पा रहे है।इसको लेकर रहवासियो में बहुत नाराज़गी है।

40-50 लाख के बंगले-

सूत्रों की माने तो इस कालोनी में शहर के सबसे महँगे बंगले बेंचे गए है।रहवासियो ने बताया की यंहा पर बंगलो की क़ीमत 40 से 50 लाख रुपए है।इतनी महँगी प्रपार्टी बेचने के बाद भी कालोनी में बरसाती पानी भराना कही न कही रेरा के नियमो का खुला उल्लंघन है।

-प्रबंधन वसूल रहा मेंटेनेंस चार्ज-

गोल्डन सिटी में रहने वाले रहवासीयो का कहना है की कालोनी प्रबंधन हर महीने मेंटेनेंस चार्ज वसूलता है परंतु कालोनी में पानी निकासी तक की व्यस्था नहीं हो पा रही है।कालोनी में रहने वाले निवासीयो का कहना है की बार-बार प्रबंधन से शिकायत के बाद भी समस्याओं का निराकरण नहीं होता है।

-


कालोनी में रहते है प्रभाशाली
-

गोल्डन सिटी कालोनी में बहुत प्रभावशाली लोग रहा करते है।इस कालोनी में शहर के सभी पुलिस अफ़सर एवं कई न्यायाधीश-प्रभावशाली जनप्रतिनिधि भी रहते है।शहर की इस पाश कालोनी में अधिकांश बैंककर्मियों के साथ कई शासकीय विभाग के स्थानीय मुखिया निवास करते है।परंतु यह लोग प्रबंधन से पानी भराव का निराकरण करने की नहीं कह पा रहे है।

No comments

Powered by Blogger.