सरफराज खान की अब एक बार फिर प्लेइंग 11 में वापसी


आईपीएल 2023 का 34वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में हो रहा है. इस मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. वहीं, उन्होंने प्लेइंग 11 में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है जिसको खराब खेल के चलते प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. ऐसे में ये मैच इस खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है. 


दिल्ली टीम की कप्तानी संभाल रहे ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इस मैच में युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) इस सीजन में इस मैच से पहले 2 मुकाबले खेलने को मिले थे. लेकिन इन दोनों ही मैचों में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 


शुरूआती दो मुकाबलों में रहे फ्लॉप 


सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ टीम के पहले आईपीएल मैच में 4 रन बनाए थे जबकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ इनके बल्ले से 34 गेंदों में 30 रन निकले थे. ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने खराब प्रदर्शन की सजा इस खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में शामिल न करके दे दी थी. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की अब एक बार फिर प्लेइंग 11 में वापसी हुई है. सरफराज इस मौके का फायदा जरूर उठाना चाहेंगे. 


No comments

Powered by Blogger.