किसानों पर पीछे से झपटा तेंदुआ, भगदड़ के बाद दहशत फैली

बाराबंकी. जनपद के हजरतपुर गांव में कुछ ग्रामीणों पर तेंदुए ने हमला कर दिया. तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में भगदड़ मच गई. चीख-पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिसके बाद तेंदुआ फिर जंगल की ओर भाग निकला. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है, लोग घर से निकलने में डर रहे हैं. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची बाराबंकी वन विभाग की टीम गांव में कांबिंग कर रही है. बताया जा रहा है कि ग्रामीण खेत पर काम कर रहे थे उसी दौरान जंगल से आए एक तेंदुए ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया.



पूरा मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का है. इस गांव के रहने वाले माता प्रसाद और एक अन्य युवक साथ खेत पर काम कर रहे थे. माता प्रसाद ने बताया कि खेत पर काम करने के दौरान पीछे से तेंदुए ने अचानक हमला बोल दिया, जिससे वह घायल हो गए हैं. घायल युवक ने बताया कि वह खेत पर काम कर रहा था, तभी सामने से उसने तेंदुआ देखा. जब तक वह कुछ समझ पाता तेंदुआ ने हमला कर दिया. दोनों घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गांव में काफी भीड़ एकत्रित हो गई.


दहशत के बीच तेंदुए को ढूंढ़ रहे लोग

घटना के बाद सूचना से बाराबंकी वन क्षेत्र की टीम मौके पर पहुंची है और गांव में कांबिंग कर रही है. गांव में तेंदुए की आहट से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. लोग तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम के साथ जंगल में तलाश कर रहे हैं. वन विभाग की टीम ने लोगों को अलर्ट रहने को कहा है. किसी को भी देर रात बाहर बेवजह जाने के लिए मना किया गया है.

No comments

Powered by Blogger.