पीएम मोदी ने गुजरात मे लिया विकास परियोजनाओं का जायजा

 पीएम मोदी ने गुजरात मे लिया विकास परियोजनाओं का जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात की अपनी इस यात्रा में मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल व आला अधिकारियों के साथ बैठक कर गुजरात के विकास की परियोजनाओं का जायजा लिया। राज्‍य में एक दर्जन से अधिक बोर्ड निगम के अध्‍यक्ष व अन्‍य पदों पर नियुक्ति को लेकर भी चर्चा की अटकलें हैं। धोलेरा सर के विकास की गतिविधियों की प्रधानमंत्री ने खास जानकारी ली। प्रधानमंत्री मोदी गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर बुधवार देर रात्रि अहमदाबाद पहुंचे, भारत व ऑस्‍ट्रेलिया की 75 वर्ष की मैत्री के उपलक्ष में मोटेरा स्थिति नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेले गये क्रिकेट मैच में मोदी ने ऑस्‍टेलिया के प्रधानमंत्री एल्‍बेनीज के साथ मौजूद रहे।



प्रधानमंत्री ने राजभवन में मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में मुख्‍यमंत्री कार्यालय के प्रधान मुख्‍य सचिव के कैलाशनाथन, खुफिया ब्‍‍यूरो प्रमुख अनुपमसिंह गहलोत समेत धोलेरा सर प्रोजेक्‍ट को देख रहे आईएएस हारित शुक्‍ला आदि अधिकारियों के साथ राज्‍य की विकास परियोजनाओं पर चर्चा की।

राज्‍य में पहली बार बडी संख्‍या में बोर्ड निगमों के अध्‍यक्ष, उपाध्‍यक्ष आदि पदों पर नियुक्तियों को लेकर भी इस बैठक में चर्चा की अटकलें है। गत दिनों प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष सी आर पाटिल ने भी पार्टी के प्रदेश कार्यालय श्रीकमलम पर पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं से चर्चा कर इस संबंध में संकेत दिये थे। लोकसभा चुनाव में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन के लिए पाटिल भरसक प्रयास कर रहे हैं।

No comments

Powered by Blogger.