कांग्रेस के दिल में भारत जोड़ने की भावना नहीं-पी एम मोदी

 कांग्रेस के दिल में भारत जोड़ने


की भावना नहीं-पी एम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा मुख्‍यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि आज पूर्वोत्‍तर की जीत ने यह साबित कर दिया है कि लोकतंत्र में अभी जनता की आस्‍था कायम है। मैं त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के लोगों को विनम्रतापूर्वक धन्यवाद देता हूं। इन लोगों ने बीजेपी और उसके सहयोगियों को आशीर्वाद दिया है। साथ ही मैं इन तीनों राज्यों के भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं। पूर्वोत्तर में काम करना आसान नहीं है और इसलिए उनके लिए एक विशेष धन्यवाद है। पूर्वोत्तर क्षेत्र से नतीजे आने पर दिल्ली और देश के अन्य हिस्सों में ज्यादा चर्चा नहीं हुई। चर्चा चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर थी। यहां पढ़ें पीएम मोदी का संपूर्ण संबोधन।


बीते वर्षों में भाजपा मुख्यालय ऐसे अनेक अवसरों का साक्षी बना है। आज हमारे लिए जनता जनार्दन को विनम्रता से नमन करने का एक और अवसर आया है। मैं त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की जनता का सर झुकाकर वंदन करता हूं, उनका आभार व्यक्त करता हूं।

आज के नतीजे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम हैं। आज के चुनाव और इन चुनाव परिणामों में देश के लिए, दुनिया के लिए बहुत सारे संदेश हैं। आज जब भी मैं टीवी देखता था तो हर तरफ नॉर्थईस्ट के परिणाम देखता था। यह दिलों के बीच कम हुई दूरियों का नतीजा नहीं है बल्कि एक नई विचारधारा का प्रतिबिंब है। अब नॉर्थईस्ट न तो दिल्ली से दूर है और न ही दिलों से।


यह नया इतिहास रचने का समय है। मैं पूर्वोत्तर क्षेत्र की शांति, समृद्धि और विकास का समय देखता हूं। हाल ही में जब मैंने पूर्वोत्तर का दौरा किया, तो किसी ने मुझे अर्धशतक की बधाई दी। जब मैंने इसके बारे में पूछताछ की, तो मुझे बताया गया कि मैं 50 बार पूर्वोत्तर का दौरा कर चुका हूं।

No comments

Powered by Blogger.