सिद्धार्थ सेठी सीआईआई मालवा जोन के अध्यक्ष और अक्षत चोरडिया उपाध्यक्ष चुने गए

 सिद्धार्थ सेठी सीआईआई मालवा जोन के अध्यक्ष और अक्षत चोरडिया उपाध्यक्ष चुने गए

सीआईआई इंदौर ने 28 फरवरी 2023 को मालवा क्षेत्र के वार्षिक सत्र का आयोजन किया। सत्र के मुख्य अतिथि डॉ इलैयाराजा टी, आईएएस, जिला कलेक्टर इंदौर और सुनील चोरडिया, अध्यक्ष, सीआईआई पश्चिमी क्षेत्र थे। इसमें अंचल के कई उद्योगपति शामिल हुए।


सिद्धार्थ सेठी भारतीय उद्योग परिसंघ यानी कंफेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) के मालवा क्षेत्र के चेयरमैन निर्वाचित हुए हैं। सेठी इन्फोबीन्स के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक हैं। सीआईआई ने उन्हें 2023-24 के लिए मालवा क्षेत्र चेयरमैन चुना है। वहीं अक्षत चोरडिया, (निदेशक, रिनी लाइफ साइंस) सीआईआई मालवा क्षेत्र (Malwa Zone) के उपाध्यक्ष चुने गए।

सिद्धार्थ सेठी इन्फोबीन्स (InfoBeans Technologies Ltd) के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक हैं। वे एक IT उद्यमी हैं और उन्हें सॉफ़्टवेयर इंजीनियरिंग में 23 वर्षों का अनुभव है। उन्होंने 2001 में कंपनी की सह-स्थापना की थी और कंपनी को राजस्व में शून्य से 50 मिलियन डॉलर से अधिक तक बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। अक्षत चोरडिया रिनी लाइफ साइंस प्राइवेट लिमिटेड, इंदौर के सीईओ हैं। रिनी लाइफ साइंस प्रा. लिमिटेड एपीआई और इंटरमीडिएट्स का जीएमपी प्रमाणित निर्माता है और ग्लिमेपाइराइड और इसके इंटरमीडिएट्स के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है।

No comments

Powered by Blogger.