खेलो इंडिया की टेनिस स्‍पर्धा में मध्‍य प्रदेश के दो पदक पक्‍के

 खेलो इंडिया की टेनिस स्‍पर्धा में मध्‍य प्रदेश के दो पदक पक्‍के

मेजबान मध्य प्रदेश के लिए टेनिस में बुधवार को दो पदक पक्के हो गए। बालक एकल वर्ग में दक्ष प्रसाद ने फाइनल में कदम रखा। बालिका युगल वर्ग में भी मप्र की पहल खराड़कर और अमीषी शुक्ला की जोड़ी ने संघर्षपूर्ण सेमीफाइनल में जीत हासिल की। बालिका युगल फाइनल गुरुवार को होगा जबकि बालकों का फाइनल शुक्रवार को होना है।



इंदौर टेनिस क्लब में बालक एकल सेमीफाइनल में दक्ष प्रसाद ने तमिलनाडु के प्रणव कार्तिक को 5-7, 6-2, 6-2 से हराया। दक्ष पिछले मैचों की तरह पहले सेट में सजग नजर नहीं आए और यह सेट गंवा दिया। इसके बाद उन्होंने खेल में सुधार किया। दूसरे सेट में उनका सर्व और वाली गेम अच्छा था। अब उनका सामना गुजरात के आर्यन शाह से शुक्रवार को होगा, जिन्होंने कर्नाटक के माइकल डेविड को 6-0, 6-2 से हराया।


बालिका युगल में मप्र की इंदौर निवासी पहल और अमीषी की जोड़ी ने दिल्ली की तेजस्विनी डबास और लक्ष्मी गौड़ा को 1-6, 6-3, 10-7 से हराया। पहले सेट में मप्र की जोड़ी बेदम नजर आई और खेल बिखरा हुआ था। दूसरे सेट में खेल सर्विस पर चलता रहा, लेकिन पहल और अमीषी ने वापसी करते हुए दूसरा सेट अपने कब्जे में किया। असली रोमांच सुपर टाइब्रेक में नजर आया।

No comments

Powered by Blogger.