पीएम मोदी के भाषण पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया

 पीएम मोदी के भाषण पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लोकसभा में दिए जवाब में अदाणी विवाद से जुड़े सवालों का जवाब नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा, साफ है कि वह उद्योगपति गौतम अदाणी का बचाव कर रहे हैं। लोकसभा में प्रधानमंत्री के भाषण के बाद संसद परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा, "प्रधानमंत्री के पास जवाब नहीं थे। मेरे एक सवाल का भी प्रधानमंत्री ने जवाब नहीं दिया।



मैंने यही पूछा है कि वह कितनी बार आपके साथ गए हैं और वहां कितनी बार मिले हैं। सामान्य से सवाल हैं, मगर जवाब नहीं दिया। जांच की बात नहीं हुई। रक्षा कंपनियों में बेनामी पैसा घूम रहा है, उसके बारे में प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा।" राहुल गांधी ने इसके बाद पत्रकारों से अपनी इस संक्षिप्त चर्चा का वीडियो Tweet करते हुए कहान जांच कराएंगे न जवाब देंगे, प्रधानमंत्री जी बस अपने मित्र का साथ देंगे।"


कांग्रेस के संचार महासचिव जयराम रमेश ने भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने सवालों का जवाब देने के बजाय इस मुद्दे को भटकाने व अस्वीकार करने की कोशिश की और अपने पसंदीदा व्यवसायी अदाणी या उनके घोटालों पर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से एक शब्द भी नहीं बोला।

No comments

Powered by Blogger.