राहु के नक्षत्र में आने वाले हैं शनि महाराज

 राहु के नक्षत्र में आने वाले हैं शनि महाराज

कर्मफलदाता शनि 15 मार्च को सुबह 11.40 मिनट पर शतभिषा नक्षत्र के पहले चरण में प्रवेश करने वाले हैं। यहां शनि देव 17 अक्टूबर तक गोचर करेंगे। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, शतभिषा नक्षत्र का स्वामी राहु ग्रह है। राहु के नक्षत्र में शनि का संयोग कई बार फलदायी रहता है। आइए जानते हैं कि शतभिषा नक्षत्र में शनि का गोचर किन राशियों को लाभ देगा।


मेष राशि (Aries)

नया व्यापार शुरू करने के लिए समय अच्छा है। व्यापारियों के लिए यह अवधि आर्थिक लाभ देगी। शनि देव की कृपा से धन लाभ होने की प्रबल संभावना है। प्रत्येक काम में सफलता मिलेगी। घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

मिथुन राशि (Gemini)

विदेश में पढ़ाई का सपना पूरा हो सकता है। करियर के मामले में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। मन प्रसन्न और प्रफुल्लित रहेगा। अगर कोई कार्य रुका हुआ है, तो उससे संबंधित हल मिल सकता है। नौकरीपेशा जातकों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है। काम में मन मुताबिक सफलता हासिल होगी।

सिंह राशि (Leo)

शनि के शतभिषा नक्षत्र में गोचर से आपको करियर में सफलता मिलेगी। नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। फाइनेंस संबंधी कार्य नियत समय पर संपन्न हो जाएंगे। आर्थिक समस्या हल होने जाने से सुकून रहेगा। निवेश करने के लिए समय पक्ष में है। घर में खुशनुमा माहौल रहेगा।

तुला राशि (Libra)

शनि महाराज की कृपा से करियर में शुभ परिणाम हासिल होंगे। यह अवधि शुभ रहने वाली है। व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार है। शारीरिक और मानसिक ऊर्जा बनी रहेगी। किसी वरिष्ठ व्यक्ति द्वारा उचित सलाह मिलेगी। कम वक्त में अनेक काम संपन्न होंगे। जीवन को नई और बेहतर दिशा मिलेगी।

No comments

Powered by Blogger.