मुख्यमंत्री महिदपुर के रोजगार दिवस कार्यक्रम मे शामिल हुए

 मुख्यमंत्री महिदपुर के रोजगार दिवस कार्यक्रम मे शामिल हुए 

राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम गुरुवार को महिदपुर में हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्व-रोजगार प्रारंभ करने वाले युवाओं को विभिन्न योजनाओं में स्वीकृति-पत्रों का वितरण किया। इसके पूर्व क्षेत्र में विकास यात्रा निकाली गई। सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि प्रसूताओं को मिलने वाली सहायता बंद कर उनके लड्डुओं के पैसे भी कमलनाथ व कांग्रेस वाले खा गए थे। कर्जा माफी के नाम पर किसानों के सिर पर ब्याज की गठरी रख दी गई।



सीएम शिवराजसिंह चौहान गुरुवार दोपहर एक बजे हेलिकाप्टर से महिदपुर पहुंचे। विकास यात्रा में शामिल होने के बाद कार्यक्रम स्थल कृषि उपज मंडी में उन्होंने करीब 750 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पणकिया।


सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि एक थे कमलनाथ दादा। उन्होंने कई जनहितकारी योजनाओं को बंद कर दिया था। एक हजार रुपये बैगा, भारिया, शहरिया महिलाओं को देते थे, उसे बंद करवा दिया था। बच्चों को दिए जाने वाले लैपटाप भी देना बंद कर दिए गए थे। बुजुर्गों की तीर्थ दर्शन भी बंद कर दी थी। कांग्रेस ने जनता को धोखा दिया, छला। तीर्थ दर्शन योजना हमने फिर शुरू कर दी है। अब रेल से नहीं हवाई जहाज से भी तीर्थयात्रियों को ले जांएगे। जहां भी हवाई पट्टी है वहां अब हवाई जहाज से भी यात्रा होगी।

कार्यक्रम के अंत में मुख्यमंत्री चाैहान ने स्वरोजगार प्रारंभ करने वाले युवाओं को विभिन्न योजनाओं में स्वीकृति-पत्र प्रदान किए। उन्होंने हरदा, अशोक नगर, कटनी और निवाड़ी जिले के एक-एक हितग्राही से वर्चुअल संवाद भी किया।

No comments

Powered by Blogger.