पंजाब में अमृतपाल समर्थकों ने तोड़ा पुलिस का सुरक्षा घेरा

 पंजाब में अमृतपाल समर्थकों ने तोड़ा पुलिस का सुरक्षा घेरा

सिख संगठन वारिस पंजाब दे के मुखी Amritpal Singh की ओर से Ajnala Police को दी गई धमकी के बाद गुरुवार को अजनाला थाने के बाहर अमृतपाल के समर्थकों ने तलवारों और बंदूकों के साथ हंगामा कर दिया। Amritpal के समर्थकों ने पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ दिया और थाने पर कब्जा कर लिया। अमृतपाल भी मौके पर पहुंचा है. यह हंगामा अमृतपाल के करीबी सहयोगी लवप्रीत तूफान की गिरफ्तारी के विरोध में किया गया। पंजाब में आज थाना अजनाला कि पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए गए वारिस पंजाब के मुखी अमृतपाल सिंह के साथी को रिहा करने की मांग को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।



अमृतपाल के समर्थकों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़कर थाने में खलीस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं। 'वारिस पंजाब डी' के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थक अमृतसर में अजनाला पीएस के बाहर तलवारों और बंदूकों के साथ पुलिस बैरिकेड्स के माध्यम से टूट गए। वे इकट्ठा हो गए हैं ताकि उनकी गिरफ्तारी (अमृतपाल सिंह) के करीबी सहयोगी लवप्रीट टॉफन की गिरफ्तारी का विरोध किया जा सके। 'वारिस पंजाब डी' के प्रमुख अमृतपाल सिंह ने कहा है कि एफआईआर केवल एक राजनीतिक मकसद के साथ पंजीकृत है।

यदि वे घंटे में मामले को रद्द नहीं करते हैं, तो व्यवस्थापक आगे जो कुछ भी होता है उसके लिए जिम्मेदार होगा ... उन्हें लगता है कि हम नहीं कर सकते कुछ भी करो, इसलिए ताकत का यह प्रदर्शन आवश्यक था। अमृतपाल सिंह, प्रमुख 'वारिस पंजाब डी ने कहा है कि झूठी खबर को प्रसारित किया जा रहा है कि पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। सच्चाई यह है कि गिरने के बाद वह घायल हो गया। वास्तव में, हमारे 10-12 लोगों को चोट लगी थी। 24 घंटे के साथ, तुफन सिंह को रिलीज़ किया जाना चाहिए।

No comments

Powered by Blogger.