उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ

 उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ

प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस के एक संदिग्ध आरोपी अरबाज की पुलिस के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई। बदमाश अरबाज को चार गोली लगी थीं। गोली लगने के बाद घायल हालत में बदमाश को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भेजा गया। आरोपी अरबाज अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है। इस एनकाउंटर को लेकर पुलिस ने बताया कि यहां पर तीन बदमाश थे लेकिन दो बदमाश भाग निकले। पुलिस भागे गए बदमाशों की तलाश में जुट गई है।


कैसे हुआ इनकाउंटर?

सोमवार को अरबाज पैशन प्रो बाइक से जा रहा था। मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इसी दौरान वह नेहरू पार्क पहुंच गया। जहां दोनों तरफ से फायरिंग हुई। एनकाउंटर में अरबाज को गोली लगी, जबकि एसओजी टीम का भी एक सदस्य घायल हुआ। घायल अरबाज को पुलिस एसआरएन ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी की प्रयागराज के नेहरू पार्क में यूपी पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने उसे मार गिराया। पुलिस ने बताया कि इस आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज से हुई थी, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में थी। अरबाज प्रयागराज के पूरामुफ़्ती के सल्लाहपुर का रहने वाला था। गैंग का पुराना सदस्य था। बताया जा रहा कि उमेश पाल के हत्याकांड के दौरान अरबाज ही हमलावरों की क्रेटा कार चला रहा था।अरबाज खान, पुत्र आफाक खान की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है।

No comments

Powered by Blogger.