कांग्रेस के मित्रों तुम हाथ मत जोड़ो जनता से माफी मांगो,

 

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शनिवार दोपहर को बड़वानी पहुंचे। हेलीपैड से वे सीधे झंडा चौक पहुंचे। यहां चुनावी सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदौर में हुए समिट में करोड़ों के इन्वेस्ट की उद्योगपतियों ने घोषणा की। इससे लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा। कांग्रेस के मित्रों तुम हाथ मत जोड़ो बल्कि बड़वानी की जनता से माफी मांगों। यहां की सड़कें नहीं बनी। गड्डों में सड़कें और सड़क में गड्डा है। सीवरेज के लिए पूरा सड़क खोद दिया। प्रदेश से सीवरेज के लिए पैसा भेजा लेकिन काम नहीं हुआ। कमलनाथ आप भी माफी मांगों। गरीबों की योजनाएं बंद कर दी। किसानों से कर्जमाफी का छलावा किया। कमलनाथ ने युवाओं को बेरोजगार किया। भांजे-भांजियों से लेपटॉप वापस ले लिया। भाजपा सरकार ने बड़वानी में वापस सात हजार लोगों के नाम राशन कार्ड में जोड़ दिया है। मुख्यमंत्री मेधावी योजना कमलनाथ ने बंद कर दी थी उसे फिर से चालू कर देंगे। नवलपुरा रोड सहित अन्य सड़कें अधूरी हैं।




नपा भाजपा की बनाइये बड़वानी की सारी सड़कें हम बनाकर देंगे। अवैध कालोनियों को वैध करेंगे। सभी कॉलोनियों को वैध करके सड़क, बिजली, पानी की समस्या का हल करेंगे। नर्मदा का पानी जहां नहीं मिला वहां पहुंचाएंगे। बड़वानी को मिनी स्मार्ट नगर बनाएंगे। इसका संपूर्ण विकास करेंगे। बड़वानी नपा का कांग्रेस का अध्यक्ष पांच साल में एक बार भी मुझसे मिलने नहीं आया।

दरअसल नगरीय निकाय चुनाव के तहत मुख्यमंत्री दो स्थानों पर चुनावी सभाएं लेंगे। पहले बड़वानी के झंडा चौक पर सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सेंधवा में सभा लेंगे। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, जिले के प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग, पशुपालन मंत्री प्रेमसिंह पटेल, राजयसभा सदस्य डॉ सुमेरसिंह सोलंकी, सांसद गजेंद्रसिंह पटेल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.