नेपाल के पोखरा में प्लेन क्रैश

 नेपाल के पोखरा में प्लेन क्रैश

नेपाल के पोखरा में बड़ा विमान हादसा हो गया है। अब तक की जानकारी के मुताबिक, येति एयरलाइंस का विमान काठमांडू से पोखरा आ रहा था। विमान पर 68 यात्री सवार थे। हादसे की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें लोग हादसे के बाद उठते धुएं को देख रहे हैं। अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चला है। राहत तथा बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक 13 शव बरामद कर लिए गए हैं। मृतकों की पहचान की जा रही है। विमान पर 68 यात्रियों के अलावा चालक दल के 4 सदस्य भी मौजूद थे।


नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रनवे पर 72 सीटों वाला यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बचाव कार्य जारी है और फिलहाल एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है। तकनीकी कारणों से हादसा होने की बात कही जा रही है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।


नेपाल आर्मी की मदद से रेस्क्यु किया जा रहा है। सेना के हेलीकॉप्टर लगाए गए हैं। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, येती एयरलाइंस का एटीआर 72 सीटर विमान कास्की जिले के पोखरा में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

पुराने हवाई अड्डे और पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में कुल 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे।

No comments

Powered by Blogger.