कपड़ा व्यापारी ने पत्नी को गोली मारकर खुद भी किया सुसाइड!

 


पन्ना।शनिवार को एक व्यापारी ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई।मौके से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।घटना शहर के बीचों-बीच स्थित मोहल्ला किशोरगंज में दोपहर करीब 3 बजे हुई। मृतकों के नाम संजय सेठ व मीनू सेठ हैं।घटना की जानकारी लगते ही पन्ना एडिशनल एसपी,एसडीओपी और कोतवाली टीआई अरुण सोनी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक पति-पत्नी के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।पुलिस संजय सेठ के घर पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयानों के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

-सुसाइड नोट के आधार पर जांच : 

टीआई अरुण कुमार सोनी ने बताया कि

पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है।इसमें मृतक संजय सेठ ने स्वेच्छा से आत्महत्या करने की बात लिखी है।शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा।मामले में बारीकी से जांच की जा रही है।

-कमरे में सिर्फ पति-पत्नी थे-

जानकारी के अनुसार, घटना के समय घर की दूसरी मंजिल के कमरे में संजय और मीन दोनों ही थे। गोली की आवाज सुनते ही परिवार के अन्य लोग ऊपर पहुंचे। तब तक महिला ने दम तोड़ दिया था।संजय की सांसें चल रही थी।जिसे परिवार के लोग अस्पताल ले जाते

इससे पहले ही संजय ने भी दम तोड़ दिया। 

-प्रतिष्ठित व्यापारी का छोटा बेटा था संजय-

संजय नगर के प्रतिष्ठित स्वर्गीय रतन सेठ के छोटे बेटे थे।और उनका कपड़ों का बड़ा कारोबार है। बताया जा रहा है कि संजय कि अपने ही नाम से लाइसेंसी बंदूक ले रखी थी।हालांकि पुलिस का कहना है कि इसका खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा। संजय के सेठ का एक बड़ा भाई भी है।जिनकी कपड़े की दुकान घर के समीप साईं मंदिर के सामने हैं।जबकि संजय पंचम सिंह चौराहे पर स्थित क अपनी दुकान को संचालित करते थे।वे नगर के प्रतिष्ठित व्यापारियों में जाने जाते थे।संजय के बेटा-बेटी भी हैं।इस मामले में पन्ना एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि किशोरगंज मोहल्ला में व्यापारी दंपती की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी लगते ही मौके पर पन्ना एडिशनल एसपी और कोतवाली पुलिस को भेजा गया। दंपती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। फिलहाल मामले की हर एंगल से जांच करवाई जा रही है, कारण अज्ञात है। घटना घर के अंदर घटित हुई है इसलिए जांच के बाद मौत का कारण पता चल पाएगा। बंदूक लाइसेंसी है या फिर अवैध इसकी भी जांच की जाएगी।

No comments

Powered by Blogger.