बीजेपी ने लोधी को किया निष्कासित

 भोपाल। ब्राह्मण कथा वाचकों पर विवादित बयान देने वाले बीजेपी नेता प्रीतम लोधी पर पार्टी ने बड़ा एक्शन लिया है।बीजेपी नेता  लोधी को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है।गौरतलब है कि पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रीतम लोधी को तलब कर उनके विवादित बयान पर स्पष्टीकरण मांगा था।लेकिन स्पष्टीकरण से वीडी शर्मा संतुष्ट नहीं हुए।जिसके बाद संगठन ने लोधी पर यह कड़ा फैसला लिया हैं।


स्पष्टीकरण से संतुष्ट नहीं था आला कमान


बीजेपी नेता और शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से विधायक पद के पूर्व प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी ने ब्राह्मण समाज पर विवादित टिप्पणी की थी।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा था।मामला गर्माने के बाद बीजेपी ने प्रीतम सिंह लोधी को आज प्रदेश कार्यालय में तलब किया।प्रीतम लोधी के बयान के खिलाफ ब्राह्मण समाज में भी नाराजगी थी।प्रदेश भर में ब्राह्मण संगठन लोधी के ख़िलाफ़ ज्ञापन दे रहे थे।कई जगह तो पुतले भी जलाए जाने की खबरें मिल रही है।

वीडी शर्मा ने उनके बयान को लेकर उनसे स्पष्टीकरण मांगा था।लेकिन लोधी ने अपने स्पष्टीकरण में जो बात कही वह भाजपा नेतृत्व की समझ से परे थी।इसके बाद लोधी को भाजपा से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

No comments

Powered by Blogger.